Friday, March 1, 2024
الرئيسيةDelhiछात्रों को बेहतर अवसर प्रदान कर रहा है सिम्स इंस्टिट्यूट : शेफ़...

छात्रों को बेहतर अवसर प्रदान कर रहा है सिम्स इंस्टिट्यूट : शेफ़ कुंवर सिंह

नई दिल्ली, (वेब वार्ता)। न्यूयॉर्क अमेरिका के गप शप इंडियन रेस्टोरेंट में बतौर हेड शेफ़ कार्य कर रहे सेलिब्रेटी शेफ़ कुंवर सिंह दिल्ली के सिम्स इंस्टिट्यूट ऑफ़ होटल मेनेजमेंट पहुंचे। आप को बता दें कि शेफ़ कुंवर सिंगापुर पंजाब ग्रिल व न्यू यॉर्क जैसे कई बड़े देशों के बड़े होटल्स व रेस्टोरेंट्स में कार्य कर चुके हैं। शेफ़ कुंवर पिछले17 वर्षों से विदेशों में अपने हुनर और स्वाद का मज़ा दुनिया को दे रहे हैं।

Sims Institute of Hotel Management-2यहां संस्थान के छात्रों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराए जाने पर शेफ़ कुंवर सिंह ने कहा की होटल मेनेजमेंट कोर्स करने वाले छात्रों के लिए यहां बहुत बेहतर सुविधा देख कर बहुत खुशी हुई की छात्रों का भविष्य बहुत उज्जवल है। शेफ कुँवर सिंगापुर व न्यू यॉर्क में बतौर सेलिब्रिटी शेफ़ एक जाना माना चेहरा है जिन से मिल कर लोग खूब शेल्फी भी लेते हैं। इतना ही नहीं शेफ कुँवर को सिंगापूर में वर्ल्ड गौरमेट समिट द्वारा शेफ साउथ ईस्ट एशिया अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

संस्था के हेड बिलाल हुसैन ने बताया कि यह ख़ास मुलाक़ात में उन्होंने हमारे संस्थान सिम्स इंस्टिट्यूट ऑफ़ होटल मेनेजमेंट के छात्रों को भी कुछ ख़ास पकवान बनाकर उनके साथ अपने हुनर को साझा किया। बिलाल हुसैन डायरेक्टर सिम्स इंस्टिट्यूट ऑफ़ होटल मेनेजमेंट ने बताया की यह एक शिष्टाचार मुलाक़ात थी जिस के लिए मैं शेफ़ का तहे दिल से आभारी हूं और आशा करता हूं की अवश्य ही आपके द्वारा हमारे संस्थान के बच्चों को दिया हुआ अनुभव उनके जीवन में बेहद लाभ देगा।

RELATED ARTICLES

ترك الرد

من فضلك ادخل تعليقك
من فضلك ادخل اسمك هنا

Most Popular

Recent Comments