Sunday, April 14, 2024
الرئيسيةDelhiपूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद की दरिया दिली का वीडियो सोशल मीडिया...

पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद की दरिया दिली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सलमान खुर्शीद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उनकी दरियादिली देखकर उनके चाहने वाले दीवाने हो चुके हैं।
आप को बताते चले को पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद इन दिनों चर्चा में बने हुए है।वैसे माना जाए तो इससे पूर्व भी सलमान खुर्शीद की सियासी गलियारों में दरिया दिली की चर्चा होती रहती है।

एक बार फिर ताजा मामला दिल्ली के होली फैमली हॉस्पिटल के पास जुलेना लाल बत्ती का बता जा रहा है। कि सलमान खुर्शीद हर रोज को तरह गाड़ी से ऑफिस जाया करते थे।एक रोज गाड़ी में उन्हें बैठा देख बच्चे गाड़ी को घेर लिया करते थे।और सलमान खुर्शीद को गाड़ी से उतरने पर मजबूर कर देते थे।और सलमान खुर्शीद उन सभी बच्चों को पैसे दे दिया करते थे।ऐसा सिलसिला लगता चलता रहता है।और फिर एक दिन खुर्शीद बच्चो को अपने घर खाने पर बुला लेते है।और फिर यह खाने का सिलसिला और उनके साथ बैठने का सिलसिला लगातार चलता रहता है।फिर एक दिन ऐसे भी आता है कि सलमान खुर्शीद उनके माता पिता को भी अपने घर खाने पर बुला लेते है।और बच्चो के माता पिता के सामने वह बच्चो के पढ़ने लिखने की व बड़े हो कर बच्चे किया बनना चाहते है ये जानने को कोशिश करते है।बच्चे पढ़ने की और एक अच्छा इंसान बनने की इच्छा जाहिर करते है।और फिर क्या सलमान खुर्शीद उन बच्चो की पढ़ाई के लिए कितावे स्कूल बैग का इंतजाम करते है।

यह सिलसिला यहां नही थमा फिर बच्चो को साथ ले कर एक्शन कंपनी के जूतों के शोरूम पर ले कर पहुंचे।और जब बच्चो के द्वारा जूते पसंद कर पहन लिए गए।तो बच्चो के चेहरे पर खुशियों का ठिकाना नही था।ऐसा लग रह था कि मानो बच्चो को दुनिया की हर खुशी मिल गई हो।
जब इस संबंध में बच्चो के मां बाप से बात की गई तो उन्होंने रोते हुआ गमगीन अंदाज में कहा कि एक मां बाप के लिए इससे बड़ी और क्या खुशी होगी।हमारे बच्चे दिन रात लाल बत्ती पर पैसे मांगा करते थे।आज वह पढ़ेंगे लिखेगे एक अच्छे इंसान बनेंगे एक माता पिता के लिए इससे अच्छा दिन और किया हो सकता है।

RELATED ARTICLES

ترك الرد

من فضلك ادخل تعليقك
من فضلك ادخل اسمك هنا

Most Popular

Recent Comments