Tuesday, April 16, 2024
الرئيسيةEntertainmentबॉलीवुड स्टार कटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की...

बॉलीवुड स्टार कटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ़्तार

नई दिल्ली (ब्यूरो चीफ़)

बॉलीवुड स्टार कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी मिली थी। विक्की कौशल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी कटरीना कैफ और विक्की कौशल को काफी समय से धमकी दे रहा था, जिससे परेशान होकर ही विक्की कौशल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी और अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, कटरीना और विक्की कौशल को धमकी देने वाले शख्स का नाम मनविंदर सिंह है, जो अब पुलिस की गिरफ्त में है। मनविंदर कटरीना कैफ का बड़ा फैन है और वह अभिनेत्री से शादी भी करना चाहता है। इसी वजह से मनविंदर बीते कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर कटरीना को लगातार परेशान कर रहा था। बता दें कि विक्की कौशल की शिकायत के आधार पर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) और 354-डी (पीछा करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

29 मई को पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन-दहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस घटना ने सिनेमा जगत में हड़कंप मचा दिया था। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सिनेमा जगत से जुड़े कई सितारों को जान से मारने की धमकी मिली है। सिंगर के निधन के कुछ समय बाद ही सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद, स्वरा भास्कर, करण जौहर, मनु पंजाबी को भी जान से मारने की धमकी मिली है।

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल हैं, जिन्होंने बीते साल ही 9 दिसंबर को जोधपुर में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। दोनों ने अपने रिश्ते को पूरी तरह सीक्रेट रखा था और जब दोनों शादी कर रहे थे तब भी वेडिंग फंक्शन को पूरी तरह निजी रखने की कोशिश की गई थी और अब दोनों एक साथ अपनी जिंदगी बीता रहे हैं।

RELATED ARTICLES

ترك الرد

من فضلك ادخل تعليقك
من فضلك ادخل اسمك هنا

Most Popular

Recent Comments