Thursday, April 25, 2024
الرئيسيةKaimganj newsपुलिस ने गढ़ी इज्जत खां में मारा छापा, छुरी व गड़ासा भी...

पुलिस ने गढ़ी इज्जत खां में मारा छापा, छुरी व गड़ासा भी बरामद, पुलिस की कार्रवाई से मचा हडकंप।

कायमगंज। फर्रुखाबाद

नगर से सटे गांव गढ़ी इज्जत खां में ब्रेकरी मालिक शुएव के घर असलहों का जखीरा बरामद हुआ। पुलिस को मौके से छुरी व गड़ासा भी बरामद हुआ है। पुलिस की कार्रवाई से गांव में हडकंप मच गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नगर से सटे गांव गढ़ी इज्जत खां में कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक घर में अवैध असलहों का जखीरा रखा है। पुलिस हरकत में आई। इंस्पेक्टर जयप्रकाश पाल, कसबा चैकी प्रभारी हरिओम प्रकाश त्रिपाठी, एसआई शिवकुमार, एसआई अनिल सिकरवार, एसआई राजकुमार भारी फोर्स के साथ शुएव बेकरी के संचालक साहिद मंसूरी के घर को घेर लिया। कुछ फोर्स घर के गेट पर तो कुछ फोर्स छत पर जा पहुंचा। पुलिस की कार्रवाई देख गांव में हडकंप मच गया। ग्रामीणों को कुछ समझ में नहीं आया और वह दूर से नजारा देखते रहे। पुलिस ने कई घंटे की मशक्कत के बाद एक रायफल 315 बोर, दो 315 तमंचा, एक 12 बोर तमंचा, 20 कारतूस व 18 खोखे बरामद हुए। एक गड़सा, चार छुरी बरामद हुई। पुलिस को घर पर उसकी पत्नी मुकीमा मिली। कई घंटे चली कार्यवाही ,अवैध असले को पुलिस ने सील किया।

पुलिस ने बताया ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में असलहे मिले है। जहां सोफा में रायफल, कागज में लिपटी चार छुरी, एक गड़ासा, दूसरे कमरे की अलमारी में तीन तमंचा व कारतूस व खोखा मिले। पुलिस ने आरोपित साहिद के खिलाफ आयुष अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया। वही पुलिस और जांच पड़ताल में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

ترك الرد

من فضلك ادخل تعليقك
من فضلك ادخل اسمك هنا

Most Popular

Recent Comments