Saturday, March 2, 2024
الرئيسيةNewsभाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कहे अपशब्द, कांग्रेस...

भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कहे अपशब्द, कांग्रेस ने कहा माफ़ी मां

नई दिल्ली (अनवार अहमद नूर)

भारतीय जनता पार्टी से जुड़े कई नेता यूं तो अपनी अभद्रता वाले बयानों और व्यवहार के लिए पहले से ही बदनाम हैं लेकिन अभी हालफिलहाल में स्मृति ईरानी की बेटी का कथित तौर पर अवैध बार मामले में नाम सामने आने के बाद भाजपा व कांग्रेस दोनों  आमने-सामने हैं। लेकिन भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी के खिलाफ अमर्यादित बयान दिया है, जिस पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है। कांग्रेस पार्टी ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है और इस शर्मनाक हरकत पर माफी मांगने की मांग रखी है।

आपको बता दें कि गोवा में अवैध बार मामले में टीवी पर एक डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी की है । इसके बाद कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने मानहानि का केस दायर करने की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा, भविष्य में इस तरह की भाषा का प्रयोग किए जाने पर मानहानि का केस दर्ज करवाया जायेगा।

भाजपा के जेपी नड्डा को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि संस्कृति की बात करने वाले भाजपा के शीर्ष नेताओं और प्रवक्ताओं ने देश की सम्मानित महिलाओं, खासकर एक राष्ट्रीय पार्टी की 75 वर्षीय अध्यक्ष के खिलाफ बार-बार आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। विपक्ष के नेताओं के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करना भाजपा की महिला विरोधी सोच को दर्शाता है। इस तरह की आपत्तिजनक टिप्पणियों से देश की राजनीति का स्तर नीचे जा रहा है। कांग्रेस ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष से हमारी अपील है कि आप अपनी पार्टी के नेताओं की शर्मनाक और अभद्र बयानबाजी के लिए देश की महिलाओं से माफी मांगें, साथ ही अपने प्रवक्ताओं और नेताओं से कहें कि वे राजनीति गरिमा को ठेस न पहुंचाएं और अभद्र भाषा से परहेज करें व राजनीति का सम्मानजनक स्तर बनाए रखें।

RELATED ARTICLES

ترك الرد

من فضلك ادخل تعليقك
من فضلك ادخل اسمك هنا

Most Popular

Recent Comments