Monday, April 15, 2024
الرئيسيةNewsभाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक, पीएम मोदी-नड्डा समेत योगी भी...

भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक, पीएम मोदी-नड्डा समेत योगी भी पहुंचे, 2024 के चुनावों पर है ख़ास नज़र

नई दिल्ली ( अनवार अहमद नूर )

देश की राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री परिषद की बैठक हो रही है। इस बैठक में भाजपा शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री पहुंचे हैं। बैठक में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित अनेक भाजपा नेता और प्रदेश मुख्यमंत्रीगण भाजपा कार्यालय पहुंच चुके हैं। अनुमान है कि यह बैठक पार्टी की आगामी रणनीति और चुनावों को लेकर की जा रही है।

आपको बता दें कि आने वाले समय में देश के कई राज्यों में विधानसभा व 2024 में लोकसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई गई है, जिससे सभी राज्यों में विकास कार्यों का जायजा लिया जा सके।

बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, पुष्कर सिंह धामी, हिमंता बिस्वा सरमा, भपेंद्र पटेल व अन्य मुख्यमंत्री शामिल हो रहे हैं। सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को अपने-अपने राज्य में विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं की रिपोर्ट भी पेश करने को कहा गया है। बैठक के दौरान पीएम मोदी सभी राज्यों में केंद्रीय योजनाओं और जनहित कार्यो के बारे में बात कर सकते हैं। पार्टी नेताओं को आगामी रणनीति और चुनावी मंत्र भी दिया जा सकता है।

RELATED ARTICLES

ترك الرد

من فضلك ادخل تعليقك
من فضلك ادخل اسمك هنا

Most Popular

Recent Comments