Thursday, February 29, 2024
الرئيسيةNewsग्रामीण क्षेत्र को नहीं मिली 24 घंटे से बिजली, ग्रामीण क्षेत्र से...

ग्रामीण क्षेत्र को नहीं मिली 24 घंटे से बिजली, ग्रामीण क्षेत्र से कटौती कर नगर को दी जा रही है बिजली

कायमगंज क्षेत्र के गांव इजौर के पास 33 हजार बोल्ट का बिजली पोल टूट कर गिर गया,जिससे विधुत लाइन ही धरासायी हो गई तथा जिसके कारण नगर के करीब 12 हजार घरों बिजली गुल हो गई जिससे नागरिकों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। आपको अवगत कराते चले की टूटे हुए 33 हजार केवीए विद्युत पोल एवं लाइन को सही करने विद्युत विभाग पूरी संवेदनशीलता के साथ लगा है नगर के उपभोक्ताओं की समस्या को देखते हुए जेई ने तीन घंटे के लिए ग्रामीण क्षेत्र से कटौती कर आपूर्ति दी गई।

शुक्रवार की तड़के तीन बजे इजौर गांव के पास 33 हजार केवीए विद्युत लाइन का पोल अचानक देखते ही देखते एकाएक धराशाई हो गया जिससे पूरे नगर की बत्ती गुल हो गई और पूरे नगर में अंधेरा छा गया, मामले की जानकारी आसपास के ग्रामीणों ने बिद्युत विभाग को दी। सूचना मिलते ही जेई समेत लाइन मैनों की टीम मौके पर पहुंची और पोल को सही करने का कार्य शुरू कर दिया है आपको अवगत कराते चलें कि लाइट जाने से शहर के करीब 12 हजार घरों की बत्ती गुल है,मामले की जानकारी जेई ने उच्चाधिकारियों को भी दे दी है,समस्या को लेकर जेई विजय शंकर ने बताया कि 33 हजार केवीए का पोल गिरने से दिक्कत हुई है।
उपभोक्ताओं की परेशानी को देखते हुए ग्रामीण क्षेत्र से करीब तीन घंटे आपूर्ति नगर को दी गई है,लाइन को ठीक करने का कार्य किया जा रहा है,शाम तक बिजली आपूर्ति वहाल होने की संभावना है।

RELATED ARTICLES

ترك الرد

من فضلك ادخل تعليقك
من فضلك ادخل اسمك هنا

Most Popular

Recent Comments