Saturday, March 2, 2024
الرئيسيةUncategorizedकांग्रेस उम्मीदवार के चुनाव कार्यालय का लुईस खुर्शीद ने फीता काटकर किया...

कांग्रेस उम्मीदवार के चुनाव कार्यालय का लुईस खुर्शीद ने फीता काटकर किया उद्घाटन।

नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सरवर हुसैन के चुनावी कार्यालय का आज पूर्व विधायक लुइस खुर्शीद ने सिटी सेंटर मार्केट शिवाजी मूर्ति के पास फीता काटकर उद्घाटन किया।

इस दौरान पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अगर कायमगंज में कांग्रेस प्रत्याशी सरवर हुसैन नगर पालिका अध्यक्ष बनते हैं,तो सबसे पहले प्राथमिकता यह होगी कि मीडिया कर्मियों के लिए प्रेस क्लब बनाया जाएगा,जिसमें सभी प्रेस के लोग बैठकर काम कर सकें।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी ने अपनी प्राथमिकताएं गिनाते हुए उद्घाटन अवसर पर हस्तलिखित घोषणा पत्र जारी किया जिसके तहत नगर पालिका परिषद कायमगंज के अधिकृत रूप से कांग्रेस द्वारा घोषित पार्टी प्रत्याशी सरवर हुसैन ने अपने चुनावी वादा पत्र में कहा कि यदि वे नगर की सम्मानित जनता के सहयोग एवं आशीर्वाद से अध्यक्ष पद का चुनाव जीतते हैं,तो उनकी पहली प्राथमिकता मिशन के रूप में काम करते हुए पालिका परिसर में व्याप्त भ्रष्टाचार को,जो विगत 10 वर्षों से धीरे-धीरे पनपता रहा है। भ्रष्टाचार मुक्त नगर पालिका बना दूंगा,इसी के साथ उन्होंने नगर की यातायात की समस्या का सुधार करके जाम की समस्या में भी पर्याप्त सुधार करने के साथ ही बढ़े हुए हाउस टैक्स,वाटर टैक्स, में समुचित संशोधन करने एवं नगर के मार्गों को गड्ढा मुक्त बनाने के साथ ही सीवर लाइन का काम कराने की बात कही है।

उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि जन्म एवं मृत्यु प्रमाण पत्र की समस्या के निस्तारण के लिए केवल 24 घंटे में उचित कार्यवाही कर काम कराया जाएगा,जनता की समस्याओं का समाधान 12 से 24 घंटे में ही कराते हुए निस्तारण सुनिश्चित कराया जाएगा,आवश्यकतानुसार नगर में प्रकाश की व्यवस्था एवं इससे जुड़ी शिकायतों का निस्तारण भी त्वरित गति से 24 घंटे में ही होगा।

उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि यदि बे अध्यक्ष पद पर चुनाव जीतने में सफल हुए तो प्राथमिकता के आधार पर प्रत्येक वार्ड से निर्वाचित सभासदों के साथ वार्ड के वरिष्ठ जनों व नौजवानों को शामिल कर एक विकास निर्माण,सफाई,लाइट एवं अन्य कार्यों को सुगमता पूर्वक कराने के लिए कमेटियों का गठन भी करेंगे,उन्होंने बड़े ही मार्मिक ढंग से कहा कि यह मेरे जीवन का पहला और बहुमूल्य कदम है। जिसमें आप लोगों के सहयोग एवं आशीर्वाद की अति आवश्यकता है,यदि कोई भूल हो गई हो तो बे खुले मन से और साफ दिल से क्षमा की याचना करते हैं,आशा है कि आप लोग उन्हें अपना आशीर्वाद देकर सेवा योग्य बनाने का मौका अवश्य देंगे।

RELATED ARTICLES

ترك الرد

من فضلك ادخل تعليقك
من فضلك ادخل اسمك هنا

Most Popular

Recent Comments