Sunday, April 14, 2024
الرئيسيةUncategorizedजिला कांग्रेस अध्यक्ष ने निकाय चुनाव के प्रत्याशियों को मजबूती से लड़ाने...

जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने निकाय चुनाव के प्रत्याशियों को मजबूती से लड़ाने की कही बात।

आपको बताते चलें कि विधानसभा कायमगंज से पूर्व कांग्रेस से प्रत्याशी रही।शकुंतला देवी को अभी कुछ दिन पूर्व ही प्रदेश अध्यक्ष ब्रजलाल खारी व पार्टी के द्वारा शकुंतला देवी को कार्यवाहक जिला अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया था।

कांग्रेस कमेटी के जिला कार्यवाहक अध्यक्ष शकुंतला देवी ने प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस पार्टी द्वारा नगर पालिका परिषद,नगर पालिका अध्यक्ष की कांग्रेस पार्टी के टिकटों को लेकर जारी की गई सूची का फैसला स्वागत योग्य बताया।कांग्रेस पार्टी की जिला शहर,ब्लॉक और वार्ड इकाई पूरी लगन और निष्ठा के साथ कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव लड़ाने में जुड़ चुकी है।

श्रीमती शकुंतला देवी ने कहा कि जो कांग्रेस पदाधिकारी 40 लोकसभा क्षेत्र के शीर्ष क़यादत पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर पार्टी की प्राथमिकता व सदस्यता से त्यागपत्र देकर उनका पार्टी को छोड़कर जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।इस तरह का कदम उनकी अति महत्वाकांक्षा को दर्शाता है।पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं को पार्टी के अंदर रहकर अपने विचार रखना चाहिए।ना कि पार्टी के शीर्ष नेता का विरोध करना अफसोस नाक है।

वहीं उन्होंने कहा जिला कांग्रेस पार्टी कार्यवाहक अध्यक्ष शकुंतला देवी ने अपने बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के हम अपनी प्रतिबद्धता में कोई भी बाधा नहीं आने देंगे।हम और मजबूत होकर उभरेगे। हम पार्टी के शीर्ष राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के साथ आशीर्वाद पाने के लिए भाग्यशाली हैं।हमारी पार्टी ने मुझ दलित महिला को ज़िला कांग्रेस की संगठन की ज़िम्मेदारी दी , हम पार्टी के शीर्ष नेताओ का का आभारी हूँ ।

RELATED ARTICLES

ترك الرد

من فضلك ادخل تعليقك
من فضلك ادخل اسمك هنا

Most Popular

Recent Comments