Wednesday, February 28, 2024
الرئيسيةUncategorizedसलमान खुर्शीद ने अध्यक्ष पद के उम्मीदवार के लिए मांगे वोट।

सलमान खुर्शीद ने अध्यक्ष पद के उम्मीदवार के लिए मांगे वोट।

विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने नगर पालिका परिषद कायमगंज से अध्यक्ष पद पर मजबूत कांग्रेस प्रत्याशी सरवर हुसैन के लिए मांगे वोट।

बुधवार को अपने ग्रह क्षेत्र कायमगंज पहुंचे पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने सड़कों पर उतरकर नगर की जनता से पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे।उन्होंने कहा कि कायमगंज उनका घर है यहां की जनता के सदैव साथी रहे हैं।उनका प्यार मुझे यहां खींच लाता है।यहां की जनता शांत प्रिय नेता चाहती है जो क्षेत्र में काम आ सके।नगर वासियों से जनसंपर्क कर पार्टी के लिए वोट मांगे।पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने अपने समर्थकों के साथ पुलिया पुल गालिब से लेकर जामा मस्जिद मुख्य बाजार होते हुए लाल कुआं तक विशाल जनसंपर्क किया।
कायमगंज की जनता ने पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद का गर्म जोशी के साथ फूल माला पहनाकर स्वागत किया।और कहा कि सरवर हुसैन को भारी मतों के साथ जिताने की बात कही।
उनका काफिला वहां से कंपिल के लिए रवाना हो गया।
पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा अवगत कराया गया है। कि शाम 8:00 बजे मोहल्ला चिलाका में कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी के जन समर्थन में हो रही जनसभा में अधिक से अधिक जनता को उपस्थित होने के लिए अनुरोध किया।जनसभा अभियान में कार्यवाहक जिला अध्यक्ष शकुंतला देवी,मुफ्ती जफर अहमद कासमी,अमित अग्रवाल,गुंजन चतुर्वेदी,आमिर खान,यासीन मंसूरी,आतिफ खान,मनोज गंगवार,संजय बंसल व पार्टी के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

ترك الرد

من فضلك ادخل تعليقك
من فضلك ادخل اسمك هنا

Most Popular

Recent Comments