Saturday, March 2, 2024
الرئيسيةUncategorizedसलमान खुर्शीद ने दिए चुनाव बाद सपा से गठजोड़ के संकेत,बोले सपा...

सलमान खुर्शीद ने दिए चुनाव बाद सपा से गठजोड़ के संकेत,बोले सपा के साथ मतभेद, लेकिन BJP तो भयावह है

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने मंगलवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के साथ कांग्रेस के गहरे वैचारिक मुद्दे हैं. फिर भी कांग्रेस उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) को सत्ता से बेदखल करना पसंद करेगी “क्योंकि वह बेहद भयावह है.”
समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए खुर्शीद ने कहा, “समाजवादी पार्टी के साथ हमारे बहुत अच्छे संबंध नहीं हैं क्योंकि हमारे बीच गहरे वैचारिक मतभेद हैं. लेकिन बड़े फ्रेमवर्क पर हम बीजेपी को सत्ता से बाहर करना पसंद करेंगे क्योंकि वा बेहद भयावह है.”

उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के चुनाव के मतदान के बीच सलमान खुर्शीद की यह टिप्पणी त्रिशंकु विधानसभा की स्थिति में राज्य में चुनाव बाद के गठबंधन की दिशा में कांग्रेस की रणनीति का संकेत देती है.
UP Election: BJP को ख़त्म करना होगा अपना ‘Hate जिहाद’, हमारे पास ‘लव जिहाद’ जैसी चीज़ों की जगह नहीं, Qaumi Aghaz से सलमान खुर्शीद

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव प्रचार पर खुर्शीद ने कहा, “हम राज्य में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए जोरदार तरीके से चुनाव लड़ रहे हैं. हालांकि, हमें वाड्रा द्वारा बनाई गई अभिनव रणनीतियों के प्रभाव को देखने के लिए अभी इंतजार करने की जरूरत है. आज नहीं तो कल वह राजनीति यूपी का चेहरा बदलने वाली हैं.”

RELATED ARTICLES

ترك الرد

من فضلك ادخل تعليقك
من فضلك ادخل اسمك هنا

Most Popular

Recent Comments